Dhanteras Offers: 2.50 लाख में Swift और 1.75 लाख में WagonR खरीदने का मौका | Bharat Gossips

Dhanteras Offers: 2.50 लाख में Swift और 1.75 लाख में WagonR खरीदने का मौका

Dhanteras Offers: ऑटो कंपनियां अपनी गाड़ियों पर सबसे अच्छे डिस्काउंट ऑफर कर ही हैं. एक तरफ नई कारों को खरीदने के लिए शो-रूम में लोगों आना-जाना लगा हुआ है। तो वही सेकंड हैंड गाड़ियों के खरीदारों की भी कोई कमी नहीं है। कंपनियां सेकंड हैंड गाड़ियों में डील करती हैं वो भी बेस्ट प्राइस ऑफर कर रही हैं। इस फेस्टिव सीजन आप भी कम कीमत में एक सेकंड हैंड कार खरीदने का मन बना रहे हैं। इन दिनों देश भर में फेस्टिव सीजन भी बहार छाई हुई है।    

इसे भी पढ़ें : हर मिनट एक कार होती है चोरी, बचने के ये हैं पांच जबरदस्त उपाय

मारुति की स्विफ्ट देश में सबसे पॉपुलर कारों में से एक है इसलिए पुरानी होकर भी इसकी मांग कम नहीं होती यह सदाबहार कार है। आप कम कीमत में एक सेकंड हैंड स्विफ्ट खरीदने की सोच रहे हैं तो मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर आपको स्विफ्ट मिल जाएगी, जिसकी शुरूआती कीमत 2.50 लाख रुपये होगी। इसके अलावा 1.75 लाख रुपये में WagonR खरीदने का मौका मिल रहा है।

Dhanteras Offers Dhanteras Offers: 2.50 लाख में Swift और 1.75 लाख में WagonR खरीदने का मौका

Dhanteras Offers: 2.50 लाख में Swift और 1.75 लाख में WagonR खरीदने का मौका

इस कार की कुल 135 यूनिट्स ही बची हैं। अगर आप पुरानी सेलेरियो को 2.30 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं, इस कार की 54 यूनिट्स बची हैं। अगर आपका बजट थोड़ा कम है तो आप सिर्फ 1.50 लाख की शुरूआती कीमत में आप Alto खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : PUBG Mobile ने की बैन लिस्ट जारी, चीटर्स को किया 10 साल तक के लिए बैन

Dhanteras Offers: सेकंड है शो-रूम में बलेनो भी आई

मारुति की प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो भी ट्रू-वैल्यू पर मिल जाएगी लेकिन कीमत आपको डीलरशिप से ही पता चल पायेगी। पुरानी कारों के AltoK10 भी आपको मिल जाएगी। मारुति इन पुरानी गाड़ियों पर एक साल की वारंटी और 3 सर्विस फ्री दे रही है।  

ट्रू-वैल्यू के अलावा आप hyundai, टाटा मोटर्स, महिंद्रा, OLX, Quikr, दिल्ली के लाजपत नगर और करोल बाद जैसे बड़े बाजारों में संपर्क कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे कोई भी सेकंडहैंड कार लेने से पहले उसकी पूरी जांच कर लें। सभी डाक्यूमेंट्स सही है या नहीं इस बात की भी तस्सली करना बेहद जरूरी होता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

स्पाइस जेट (Spicejet Flight) के यात्री विमान को एक घंटे तक घेरे रखा पाक के एफ-16 ने

Thu Oct 17 , 2019
पिछले महीने पाक के दो एफ-16 लड़ाकू विमानों ने नई दिल्ली से काबुल जा रहे एक यात्री विमान को अपनी हवाई सीमा में करीब एक घंटे तक तक घेरे रखा। जानकारी के मुताबिक पाक के लड़ाकू विमानों ने स्पाइसजेट (Spicejet Flight) के विमान को हवा में रोकने की कोशिश की। पाक ने […]
Spicejet Flight passenger aircraft encircles Pak's F-16 for one hour