तैमूर अली खान पहुंचे फार्म हाउस, बकरियों को खिलाया चारा- देखें Cute Video | Bharat Gossips

Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/beselect/bharatgossips.com/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

तैमूर अली खान पहुंचे फार्म हाउस, बकरियों को खिलाया चारा- देखें Cute Video

आए दिन तैमूर अली खान की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनके एक और वीडियो ने सब का ध्यान खींचा है. इस वीडियो में वह रणविजय सिंघा की बेटी कायनात सिंघा के साथ फार्म में मौजूद बकरियों को चारा खिलाते नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि अपने हाथ से बकरियों को चारा खिलाते वक्त तैमूर अली खान बिल्कुल भी नहीं डर रहे हैं. और तो और उनका यह वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. 

तैमूर अली खान, कायनात सिंघा और इनाया खेमू का यह प्यारा वीडियो तैमूर के फैनपेज से शेयर हुआ है, जिसमें तीनों नन्हे बच्चे काफी क्यूट लग रहे हैं. वैसे तो तैमूर अली खान इन दिनों लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. लेकिन हाल ही में वह अपनी मम्मी और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ एक्टिविटी फार्म में घूमने गए थे. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे तैमूर अली खान फार्म में सारी एक्टिविटीज को बहुत इंजॉय कर रहे हों. 

बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान छोटी-सी उम्र में ही स्टार बन गए हैं. स्टार किड्स में तैमूर अली खान का नाम हमेशा आगे रहता है. वहीं उनकी मम्मी करीना कपूर की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग की वजह से लंदन में मौजूद हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगी. दोनों की यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

तोक्यो ओलंपिक टेस्ट टूर्नामेंट के लिये भारत की 18 सदस्यीय महिला हाकी टीम का ऐलान

Sat Jul 27 , 2019
हाकी इंडिया ने 17 से 21 अगस्त तक होने वाले तोक्यो ओलंपिक टेस्ट टूर्नामेंट के लिये भारत की 18 सदस्यीय महिला हाकी टीम का ऐलान कर दिया है। मुख्य कोच शोर्ड मारिन ने टीम में सिर्फ दो बदलाव किये हैं।  युवा शर्मिला देवी और रीना खोकहार को सुनीता लाकड़ा और ज्योति […]
news 20190726135415 तोक्यो ओलंपिक टेस्ट टूर्नामेंट के लिये भारत की 18 सदस्यीय महिला हाकी टीम का ऐलान